वीडियो : MS धोनी ने किया बड़ा खुलासा, साक्षी को कैसे किया प्रपोज...

Jan 12 2016 12:15 PM

Dhoni Talking About How He Married Sakshi <3

Posted by MS Dhoni - Best Finisher on Sunday, 10 January 2016

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया को खुलकर नहीं बताते है लेकिन टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की शादी को 5 वर्ष होने वाले हैं। दोनों की एक सुन्दर बेटी भी है लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इंडिया टीम के कप्तान धोनी ने साक्षी को प्रपोज कैसे किया था।

धोनी अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में ज्यादा खुलकर नहीं बात करते है। दोनों ने शादी भी बहुत चुपचाप से की थी। उनकी शादी में दोनों परिवार के करीबी लोग ही सम्मलित हुए थे। स्टार स्पोर्ट्स टॉक शो पर महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात का खुलासा किया।

महेंद्र सिंह धोनी से उनके एक फैन ने जब पूछा कि उन्होंने साक्षी को प्रपोज कैसे किया था तो भारतीय टीम के कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी को लेकर खुलासा किया।

धोनी ने कहा की, 'बहुत पहले की बात है। हमारी शादी को 4 साल हो चुके हैं और उससे पहले हम 2 साल डेट कर चुके हैं। वैलेंटाइन्स डे था और मैं ऑस्ट्रेलिया में था। मैंने प्रपोज नहीं किया था... हम बातें कर रहे थे मैं उसे बताना चाहता था कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं। लेकिन I love you की जगह मेरे मुंह से सीधे निकल गया will you marry me? मेरे केस में I love you से पहले will you marry me? पूछ लिया मैंने।'