MS Dhoni के संन्यास को लेकर कोच ने किया बड़ा खुलासा

Jul 17 2019 05:36 PM
MS Dhoni के संन्यास को लेकर कोच ने किया बड़ा खुलासा

इस समय भारत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा अब जोरों पर है. वर्ल्ड कप 2019 में साधारण प्रदर्शन करने वाले एमएस धौनी को आलोचक अब संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं. वहीं, तमाम समर्थक चाहते हैं कि धौनी कुछ समय और व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलें.

'विजेंदर सिंह' ने इस मुक्केबाज की किया नॉकआउट, जीती लगातार 11वीं बाउट 

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि अब जो खुलासा हुआ है वो बहुत चौंकाने वाला है. दरअसल, एमएस धौनी के घरवाले भी नहीं चाहते कि वे अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र आएं. इस बारे में एमएस धौनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा है कि धौनी के माता-पिता भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें. हालांकि, धौनी के रिटायरमेंट पर ना तो वे खुद और ना ही सलेक्टर कुछ बोल रहे हैं.

Wimbledon 2019: जोकोविक ने जीता खिताब, इस खिलाड़ी को मिली हार

केशव बनर्जी रांची में रविवार को एमएस धौनी के पुराने घर में उनके माता-पिता से मिले. इस दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि अब धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए. केशव बनर्जी ने कहा, "एमएस धौनी के पेरेंट्स ने मुझे बताया कि पूरा मीडिया चाहता है. कि धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए और हम सोचते हैं कि ये सही है. उन्होंने कहा कि हम इस बड़ी जायदाद को अब हैंडल नहीं कर सकते." केशव बनर्जी ने ये भी बताया है कि उन्होंने धौनी के माता-पिता से मांग की थी कि 38 वर्षीय धौनी को एक साल टी20 वर्ल्ड कप 2020 तक खेलने देना चाहिए, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है. वर्ल्ड कप 2019 की फेवरेट मानी गई टीम इंडिया सेमीफाइनल में हार गई. इसी वर्ल्ड कप में धौनी ने 8 पारियों में 273 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक है. लेकिन उनके रिटायर्ड होने के कयास सुर्खियो में बनें हुए है.

क्या वेस्ट इंडीज दौरे पर नही जाएंगे धोनी ?

'मास्टर ब्लास्टर' ने चुनी अपनी विश्व कप टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

अंतरराष्ट्रीय मेमोरियल एथलेटिक चैंपियनशिप में भारत के इन धावकों ने जीती चैंपियनशिप