कैमरे के हटते ही सभी को डांटने लगते है धोनी
कैमरे के हटते ही सभी को डांटने लगते है धोनी
Share:

हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना ने टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक बड़ी बात कह दी थी. रैना ने कैप्टन कूल के बारे में कहा था कि एम एस धोनी कैमरे के सामने कभी गुस्सा नहीं करते है, लेकिन कैमरा के हटते ही वे डाँटना शुरू कर देते है. धोनी ने अब रैना की इस बात अपनी सफाई पेश की है. पिछले दिनों से धोनी कश्मीर यात्रा पर गए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैं मैदान पर ज्यादा मज़ाक नहीं करता, लेकिन ड्रेसिंग रूम में मैं काफी एन्जॉय करता हूं. मैं अपने आप को उस प्रकार से मैनेज कर लेता हूं, जिस प्रकार मैं सोचता हूं. धोनी बोले कि मैदान पर आप एक अगल ज़ोन में होते हैं."

सुरेश रैना ने धोनी के बारे में एक वेब सीरीज में बताया था कि, एक बार धोनी ने उन्हें पाकिस्तानी खिलाड़ी उमर अकमल को स्लेजिंग करने को कहा था. बता दे ये किस्सा उस वक़्त का है जब पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी कर रही थी और उस वक़्त अकबाल क्रीज़ पर मौजूद थे तो उन्होंने धोनी से शिकायत करते हुए कहा था कि रैना उन्हें गालियां दे रहे है. फिर रैना ने धोनी से कहा था कि, "मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, तब धोनी ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ. मैंने कहा कि मैं सिर्फ अकमल पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद धोनी ने मुझसे कहा कि उसे और उकसाओ और दबाव डालो."

आगे रैना ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि, "धोनी खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं, उन्हें पता है कि आगे क्या होने वाला है और उसी हिसाब से वो अपनी रणनीति बनाते हैं. धोनी हमेशा मैदान पर तीन रणनीति के साथ जाते हैं, फिर चाहे वो फील्डिंग कर रहे हों, बैटिंग कर रहे हों, विकेटकीपिंग कर रहे हों या फिर कप्तानी कर रहे हों."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका...

रिकॉर्ड बनाना 35 साल के बाद आसान नहीं है- मुरलीधरन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -