निदेशक रवि शास्त्री ने MS धोनी की जमकर तारीफ की

मुंबई : इंडिया क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने वनडे कप्तान और शानदार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफों के पूल बांधे और कहा की धोनी सीमित प्रारूप में सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में शुमार है।

इंडिया क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने कहा कि "धोनी वनडे क्रिकेट के इतिहास से सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। इस प्रारूप में उनकी कप्तानी और उनका रिकॉर्ड वाकई शानदार है। मुझे नहीं लगता है कि कोई भी खिलाड़ी इस मायने में उनके रिकॉर्ड के नजदीक भी पहुंच सकता है। उनकी सफलता खुद उनकी कहानी बयान करती है।" 
 
वनडे कप्तान और शानदार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लगभग 3 महीनों के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार करने के लिए बिलकुल तैयार है। महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से शुरु हो रहे ट्वंटी-20 और वनडे में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।  वनडे कप्तान और शानदार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक 265 वनडे मैचों में खेल चुके और धोनी ने 52.24 की औसत से 8,620 रन बनाए हैं।
 
भारतीय टीम के वनडे कप्तान और शानदार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जिनके नेतृत्व में टीम ने आईसीसी की तीनों प्रमुख ट्रॉफियों हासिल करने में सफलता प्राप्त की है। धोनी अगुवाई में टीम इंडिया ने 2007 में ट्‍वंटी-20 विश्व कप, वर्ष 2011 में वनडे विश्व कप  और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी खिताब पर कब्जा जमाया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -