देखिए, रायडू की तारीफ में धोनी ने क्या कहा..

आईपीएल 2018 में रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में चेन्नई की जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज अंबाती रायडू. उन्होंने धमाकेदार शतक जड़ते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. रायडू ने अपनी शतकीय पारी के अंतर्गत 53 गेंदों का सामना कर 9 चौके और 5 छक्के जड़े. उनकी इस तूफानी पारी को देखकर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी काफी खुश हुए और मैच के उन्होंने रायडू की जमकर तारीफ की.

टीम की जीत के बाद धोनी ने कहा, "आईपीएल शुरू होने से पहले मुझे रायुडू के लिए जगह बनानी पड़ी, क्योंकि वह ऐसे खिलाड़ी है जिसकी प्रतिभा का मैं लोहा मानता हूं. वह तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों को अच्छी तरह से खेल सकते हैं. ज्यादातर टीमें सलामी बल्लेबाज पर दबाव बनाने के लिए स्पिन गेंदबाजी का सहारा लेती हैं. वह ( रायुडू ) बड़े शॉट खेलने वाले खिलाड़ी की तरह नहीं दिखते है, लेकिन वह जब भी बड़ा शॉट खेलते है तो गेंद मैदान के बाहर जाती है."

हालाँकि धोनी इस बात से जरूर आश्चर्यचकित थे कि जब उनकी टीम गेंदबाजी कर रही थी तब गेंद काफी स्विंग हो रही थी लेकिन चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने कहा, "मुझे लगा था कि दूसरी पारी में गेंद ज्यादा स्विंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यह आश्चर्यचकित करने वाला था. हमें अच्छी शुरूआत मिली. वाटसन और रायुडू को जब भी मौका मिला उन्होंने गेंद को सीमा के पार पहुंचाया, नहीं तो हैदराबाद के खिलाफ 180 रन के लक्ष्य का पीछा करना काफी मुश्किल होता."

 

मुंबई की जीत पर न्यूड होने वाले इस स्टार खिलाडी ने ही किया मुंबई को IPL से बाहर

बेहतर सेक्स लाइफ के लिए यहाँ बांधे जाते हैं महिलाओं के पैर

जब ह्यूमन डॉल दिखने के लिए इस लड़के ने करवाई 60 सर्जरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -