लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
Share:

लेहः भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समेन और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों कश्मीर में थे। वो विश्व कप के बाद दो माह का ब्रेक लेकर सेना के साथ जुड़े थे। धोनी टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में दो सप्ताह की ट्रेनिंग पर थे। इस दौरान उनके कई पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। धोनी ने भारतीय सेना के साथ कश्मीर घाटी में 30 जुलाई से 15 अगस्त तक ट्रेनिंग की है जो अब समाप्त हो चुकी है। अभी धोनी की एक और पिक वायरल हो रही है जिसमे वह बच्चों के साथ बास्केटबॉल कोर्ट पर क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। सीएसके ने इस पिक को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है कि, अलग मैदान, अलग खेल, लेह। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि बास्केटबॉल कोर्ट में धोनी बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं और बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कुछ दर्शक भी धोनी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में धौनी गेंद को हिट करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार, धोनी ने लद्दाख में क्रिकेट अकादमी भी खोलने का वादा किया है। 38 वर्षीय महेंद्र सिंह धौनी टेरिटोरियल आर्मी 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ जम्मू और कश्मीर में 30 जुलाई को जुड़े थे। उन्होंने दो सप्ताह तक बटालियन के साथ ट्रेनिंग की। अब उनकी ट्रेनिंग समाप्त हो गई है। कहा जा रहा है कि अब धौनी शायद सितंबर के महीने में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज खेल सकते हैं।

पाकिस्तान बोर्ड ने इस पूर्व क्रिकेटर को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ब्रायन लारा की डिनर पार्टी में शामिल हुए ये खिलाड़ी, कोहली रहे नदारद

टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने अपने इन दो दिग्गजों को सौंपा दारोमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -