वर्ल्ड कप 2019: धोनी की माँ बोलीं - मेरा बेटा जीतकर ही आएगा, देखें तस्वीरें
वर्ल्ड कप 2019: धोनी की माँ बोलीं - मेरा बेटा जीतकर ही आएगा, देखें तस्वीरें
Share:

लंदन:  आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका से खेलेगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की, बीसीसीआई ने जिसकी तस्वीरें जारी की हैं. अपने पहले मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मस्ती की तस्वीरों के बीच एक वीडियो महेंद्र सिंह धोनी की मां का भी सामने आया है. 

प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार शतक जड़ने वाले महेंद्र सिंह धोनी की मां ने मंदिर में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा की. धोनी की मां ने रांची स्थित दिउड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए मंदिर में विशेष पूजा की. उन्होंने कहा है कि उनका बेटा वर्ल्ड कप जीत कर ही लाएगा. धोनी की मां ने बताया है कि उन्होंने अपने बेटे और टीम की जीत के लिए मंदिर में पूजा अर्चना की है. वहीं, पुजारी ने बताया कि धोनी की मां मंदिर आईं थीं और उन्होंने विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए कामना की.

आपको बता दें कि यह वही मंदिर है जहां टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी ने 2011 विश्व कप पर जाने से पहले पूजा अर्चना की थी और वर्ल्ड कप प्रतियोगिता में जीत के लिए कामना की थी. इसके बाद टीम ने क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में खिताबी जीत दर्ज की थी.

Ford Ecosport पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

World Cup 2019 : तूफानी गेल ने विश्व कप में बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

फ्रेंच ओपन: रोजर फेडरर ने अपने 400वें ग्रैंड स्लैम मैच में दर्ज की जीत, चौथे दौर में पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -