धोनी ने किया अनोखा काम और सब रह गए हैरान
धोनी ने किया अनोखा काम और सब रह गए हैरान
Share:

बुधवार से टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी कश्मीर के दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने मंगलवार को वादियों के बीच स्थित एक निजी स्कूल में बच्चो के साथ कुछ समय व्यतीत किया. धोनी ने श्रीनगर के एक स्कूल में दृष्टिहीन बच्चो के साथ अपना कीमती समय बिताया और इतना ही नहीं बल्कि धोनी ने यहाँ उनके साथ क्रिकेट मैच भी खेला साथ ही उन सभी बच्चो का उत्साह और मनोबल भी बढ़ाया.

बुधवार को धोनी सबसे पहले श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल पहुंचे थे. यहाँ उन्होंने बच्चो के साथ अपने करियर की कई बाते शेयर की थी, साथ ही बच्चो को भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए भी प्रेरित किया था. इसके बाद रविवार को धोनी बड़गाम जिले के कुंजर इलाके में सेना द्वारा आयोजित चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग फाइनल में बतौर अतिथि शामिल हुए थे. इसके बाद सोमवार को धोनी ने विक्टर फोर्स के जवानों के साथ कुछ समय बिताया. यहाँ धोनी ने उन सभी के साथ वॉलीबॉल भी खेला. और मंगलवार को धोनी ने दृष्टिहीन बच्चो के साथ अपना समय बिताकर उन्हें कई ज्ञान की बाते भी सिखाई.

बता दे धोनी इन दिनों मैच से छुट्टी लेकर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है, इसी बीच उन्होंने कश्मीर की सैर करने की सोची. एम.एस धोनी सेना के ब्रांड एम्बेसेडर है. इसलिए धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि व रैंक प्रदान की गई है. और उन्होंने पिछले 5 सालो में दूसरी बार कश्मीर का दौरा किया है. इससे पहले वे साल 2012 में कश्मीर दौरे पर आये थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इतिहास बनी तेंदुलकर की '10 नंबर' जर्सी

नेहरा का ये अंदाज़ आपने कभी नहीं देखा होगा

मयंक अग्रवाल के साथ इंसाफ नहीं हुआ- कोच आर एक्स मुरलीधर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -