इस वेब सीरीज में मैच फिक्सिंग का खुलासा करेंगे धोनी
इस वेब सीरीज में मैच फिक्सिंग का खुलासा करेंगे धोनी
Share:

2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेलने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को इसके बाद दो साल के लिए बैन कर दिया था. इस मामले में सीएसके टीम के मैनेजमेंट का स्पॉट फिक्सिंग में नाम आया था और इनके साथ ही इस मामले में सीएसके के कप्तान एम एस धोनी का नाम भी उछला था. इसके बाद टीम ने शानदार वापसी की थी और फिर पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रही.

हालांकि इस मामले में धोनी ने हमेशा चुप्पी बनाए रखी और अपनी कप्तानी और बल्ले से ही जवाब देना जरुरी समझा. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि जल्द ही एक नई वेबसीरीज़ आने वाली है जिसमे धोनी उस दौर के बारे में बात करने वाले हैं जो उनके लिए सबसे मुश्किल दौर में से एक था. साथ ही यह सुनने में आया है कि इस स्पेशल डॉक्यूमेंट्री वेबसीरीज़ को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

आपको बता दें इससे पहले कबीर सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान का निर्देशन कर चुके हैं. साथ ही वह इन दिनों कपिल देव की भी बायोपिक मनाने में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में कबीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कबीर ने कहा कि, 'हम सभी को मालूम है उस समय मीडिया में हमें क्या देखने को मिल रहा था लेकिन हमें नहीं पता है कि इस टीम के साथ करीबी तौर से जुड़े लोगों पर क्या बीत रही थी. इस विवाद ने बाकी खिलाड़ियों को काफी हर्ट किया लेकिन हमें कभी उन लोगों का नज़रिया जानने का मौका नहीं मिला. यही इस शो की यूएसपी है.'

अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर

इस बायोपिक से परिणीति ने किया श्रद्धा कपूर को रिप्लेस

मुंबई फुटओवर ब्रिज गिरने के बाद फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -