एमएस धोनी के इस फैसले से फैंस को लग सकता है बड़ा धक्का

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक, धौनी ने एक और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने से मना कर दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ताओं को दे दी है। दिग्गज बल्लेबाज धौनी बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में होने वाली टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसा पहली बार है जब एमएस धौनी ने लगातार तीन सीरीज खेलने से मना किया है।

महेंद्र सिंह धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम की नीली जर्सी में नज़र नहीं आए हैं। धौनी ने नीली जर्सी में आखिरी मैच विश्व कप का सेमीफाइनल खेला था, जिसमें उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन टीम इंडिया करीबी मुकाबले में हार गई थी। इसके बाद भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया लेकिन धौनी नहीं गए।

वेस्टइंडीज से लौटने के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने उतरी। इस सीरीज से भी धौनी नदारद रहे। वेस्टइंडीज के बाद साउथ अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी धौनी ने खुद को उपलब्ध नहीं बताया है, जिसकी जानकारी उन्होंने बीसीसीआई को भी दे दी थी। वह कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग के लिए चले गए थे। 

सुनील गावस्कर ने केबीसी में बिग बी को दी इस से जुड़े प्रश्न पूछने की सलाह

टीएनसीए के अध्यक्ष पद पर हो सकती है श्रीनिवासन की बेटी की ताजपोशी

भारतीय टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने धोनी को दी रिटायरमेंट लेने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -