IPL 2018 FINAL : वॉटसन नहीं शॉकिंग ने बनाया चेन्नई को चैंपियन
IPL 2018 FINAL : वॉटसन नहीं शॉकिंग ने बनाया चेन्नई को चैंपियन
Share:

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2018 का ख़िताब केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ कर अपने नाम कर लिया. इस मैच के हीरो चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन रहे. वॉटसन ने शुरू से लेकर अंत तक किला लड़ाए रखा और वे टीम को तीसरी वर आईपीएल चैंपियन बनाकर ही वापस लौटें. उन्होंने पहले तो मात्र 51 गेंदों में शानदार शतक जड़ा. और इसके बाद कुल 57 गेंदों में धुआंधार 117 रनों की पारी खेली. 

शेन वॉटसन की तूफानी पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. वॉटसन की तारीफ करने के मामले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने वॉटसन की तारीफों के जमकर पुल बंधे. और उन्होंने वॉटसन को नया नाम भी दिया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और आईपीएल 2018 की चमचमाती ट्रॉफी के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि  शेन 'शॉकिंग' वॉटसन ने हैरान करने वाली पारी खेलकर हमें चैंपियन बनाया. 

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7 बजे से चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया था. हैदराबाद के 179 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई ने इस स्कोर को 2 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. हैदराबाद की और से कप्तान केन ने 47 जबकि युसूफ पठान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली. 

चेन्नई को तीसरी बार ख़िताब दिलाने वाले वॉटसन को धोनी ने दिया नया नाम

खिताबी मुक़ाबले में शतक के बाद वाटसन की प्रतिक्रिया

आईपीएल के इतिहास में ये कारनामा सिर्फ दो कप्तान ही कर पाए है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -