जब टीम इंडिया का कैप्टन कूल गुस्से से  हो गया आग बबूला.....
जब टीम इंडिया का कैप्टन कूल गुस्से से हो गया आग बबूला.....
Share:

टीम इंडिया में कैपटन कूल के नाम से पहचाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अपने हमेशा अपने शांत स्वभाव में देखा होगा. ऐसा कहा जाता है की कप्तान धोनी कभी भी अग्रेसिव नहीं होते है, लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बता रहे है जब यही कैप्टन कूल अचानक मैदान पर आग बबूला हो गया. दरअसल अंपायर के फैसले को पलटे जाने से धोनी बेहद गुस्सा हो गए थे.

बता दे की इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बिच वनडे मैच चल रहा था इस सुरेश रैना की गेंद पर धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज माइकल हसी को स्टंप आउट कर दिया था. इस दुर्लभ वाकये में माइकल हसी के आउट होने के थर्ड अंपायर के निर्णय को फील्ड अंपायर ने पलट दिया था. जिसके बाद धोनी फील्ड अंपायर बिल बाउडेन के पास बातचीत के लिए जा पहुंचे थे. इस प्रकरण से धोनी काफी गुस्सा हो गये थे और वह यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि थर्ड अंपायर के फैसले को कैसे बदला जा सकता है?

लेकिन उसके बाद धोनी को अंपायर बिली बाउडेन ने पूरा घटनाक्रम बताया. दरअसल टीवी स्क्रीन पर गलती से OUT फ्लैश हो गया था. फील्ड अंपायर्स को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने आउट होकर पवेलियन लौट रहे बल्लेबाज हसी को रोक दिया. बाउडेन ने बताया कि टीवी स्क्रीन पर OUT गलती से फ्लैश हो गया है और हसी आउट नहीं है. पूरा मामला जानने के बाद धोनी का गुस्सा शांत हुआ. क्योंकि भारतीय टीम धोनी के साथ माइकल हसी के आउट होने का जश्न मना रही थी लेकिन तभी अंपायर ने हसी को पवेलियन जाने से रोक दिया था क्योंकि नियमों के तहत वह आउट नहीं थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -