इस लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर के घर नजर आई Jeep Grand Cherokee Trackhawk की पहली झलक
इस लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर के घर नजर आई Jeep Grand Cherokee Trackhawk की पहली झलक
Share:

देश सबसे सफल भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाइक्स और कार्स के प्रति दीवानगी तो हम सब जानते ही है. धोनी के गैराज में एक से बढ़कर एक गाड़ियों का कलेक्शन है और इसके लिए उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है. लेकिन अब धोनी के गैराज की शोभा बढ़ाने के लिए उनके सिमलिया स्थित फॉर्म हाउस में एक और नई कार जीप ग्रांड चेरोकी ने एंट्री कर ली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Royal Enfield Bullet 350X की फोटो हुई लीक, जानिए अन्य खासियत

उनकी पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर नई गाड़ी की फोटो शेयर की है. साक्षी ने पति धोनी को टैग करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है. माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया. रियली मिसिंग यू. यह  भारत में अपनी तरह की पहली कार है. कथित तौर पर कार की कीमत भारत में 80-90 लाख रुपये के बीच है. साक्षी ने जिस लाल रंग की कार की फोटो शेयर की है वह जीप कंपनी की ग्रैंड चेरोके एसयूवी है. Jeep Grand Cherokee में ट्रैकहॉक एक 6.2 लीटर सुपरचार्ज्ड V8 HEMI इंजन लगा है जो 700 bhp की पावर और 875 Nm का टॉर्क देता है. यह गाड़ी महज 3.6 सेकंड्स में 0-100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है. लुक्स के मामले में यह SUV बेहद आक्रामक नजर आती है, इसमें 20 इंच के एलाय व्हील्स दिए गये हैं  वही सामने के दरवाजे के दोनों ओर, इस एसयूवी को 'ग्रैंड चेरोकी सुपरचार्ज्ड' बैजिंग मिलती है.इसके अलावा बात इसके कैबिन की करें तो Grand Cherokee में 8.4 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है. वही इसका कैबिन नाप्पा लैथर  से लैस है जोकि हाई क्वालिटी के साथ है.

भारत में Suzuki Gixxer 250 हो चुकी है पेश, जानिए अन्य बड़ी खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों कश्मीर में हैं और भारतीय सेना के साथ अवंतीपोर में ड्यूटी कर रहे हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. धोनी पैरा कमांडो की बटालियन में 15 दिन के लिए तैनात हैं. उनके साथ गोरखा, सिख, राजपूत, जाट जैसी सभी रेजीमेंट के 700 सैनिक हैं. यहां धोनी को दिन-रात दोनों शिफ्टों में ड्यूटी कर रहे हैं. वे गश्त, गार्ड डयूटी और पोस्ट डयूटी कर रहे हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -