मैदान पर पापा धोनी संग मस्ती करते दिखीं जिवा, देखें विडियो..

May 21 2018 04:27 PM

आईपीएल 2018 मेंरविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपेसर किंग्स ने किंग्स एलेवेन पंजाब के ऊपर पांच विकेट से जीत दर्ज कर 18 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर खेले गए इस आखिरी लीग मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते देखा गया. धोनी जिवा के साथ खेलते नजर आए.

सीएसके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी और जिवा की मस्ती का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया कि, जिवा अपने पापा के साथ हमारी जीत सेलेब्रेट कर रही है. बता दें कि अभी तक खेले गए सीएसके के लगभग हर मुकाबले में साक्षी धोनी और जिवा अपने चेन्नई टीम को चीयर करने पहुंचे है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी जिवा धोनी की टोपी उतार कर उन्हें कुछ दिखा रही है.

सोशल मीडिया पर भी धोनी और जिवा का ये वीडियो काफी धूम मचा रहा है. यूजर्स धोनी-जिवा की मस्ती देख तरह तरह के कमेंट कर रहे है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को तेजी से शेयर भी कर रहे है. इसे इंस्टाग्राम पर हजारों लोग लिखे व शेयर कर चुके है.

 

आईपीएल 2018 के अब तक के सुपर सितारें

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

IPL 2018 : 7.50 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी बना गया सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड