चेन्नई को तीसरी बार ख़िताब दिलाने वाले वॉटसन को धोनी ने दिया नया नाम

May 28 2018 02:03 PM
चेन्नई को तीसरी बार ख़िताब दिलाने वाले वॉटसन को धोनी ने दिया नया नाम

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला आखिरकार दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली दिग्गज टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम कर लिया. आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7 बजे से चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया था. हैदराबाद के 179 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई ने इस स्कोर को 2 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत में सबसे अमूल्य योगदान उसके सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन का रहा. वॉटसन ने 57 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली. इस बेहतरीन पारी के बाद वॉटसन को टीम के कप्तान धोनी ने एक नया नाम भी दिया. धोनी ने शेन वॉटसन को 'शॉकिंग' कहकर पुकारा.

तूफानी पारी खेलने वाले शेन वॉटसन की महेंद्र सिंह धोनी ने जमकर सराहना की. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और आईपीएल 2018 के चमचमाती ट्रॉफी के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी लोगों को साथ देने और मुंबई को येलो रंग में रंगने के लिए शुक्रिया. 

वॉटसन की तारीफ करते हुए धोनी ने लिखा कि शेन 'शॉकिंग' वॉटसन ने हैरान करने वाली पारी खेलकर हमें चैंपियन बनाया. उन्होंने अपनी बेटी के बारे में लिखा कि जीवा को इस ट्रॉफी से कुछ लेना-देना नही हैं. उसको सिर्फ लॉन में दौड़ना है. ऐसा उसका कहना है.

खिताबी मुक़ाबले में शतक के बाद वाटसन की प्रतिक्रिया

आईपीएल के इतिहास में ये कारनामा सिर्फ दो कप्तान ही कर पाए है

IPL 2018 FINAL LIVE : वॉटसन का तूफ़ानी शतक, चेन्नई ने तीसरी बार किया ख़िताब पर कब्जा