घरेलु क्रिकेट में झारखण्ड की ओर से खेल सकते है धोनी
घरेलु क्रिकेट में झारखण्ड की ओर से खेल सकते है धोनी
Share:

बेंगलुरू: भारतीय टीम के एकदिवसीय और टी-20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आठ साल बाद घरेलू क्रिकेट के लिए मैदान में उतर सकते है. अगर आने वाले माह पाकिस्तान सीरीज नहीं होती है तो वह झारखंड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल सकते हैं. झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) के सचिव राजेश वर्मा ने बताया की यह शानदार खिलाडी ने राज्य की टीम से खेलने की इच्छा जाहिर की है.

राजेश वर्मा ने कहा, ‘‘ हमने भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र धोनी से बात की और उन्होंने कहा कि वह विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की ओर से खेलने के लिये उपलब्ध रहेंगे लेकिन भारत-पाक के सीरीज नहीं होती है तो. हमने इस पर विचार विमर्श किया है कि वह कितने मैचों में खेलेंगे या वह टीम की अगुवाई करेंगे. लेकिन यदि वह चाहते हैं तो वही टीम का नेतृत्व करेंगे."

महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ष 2007 में इंडिया टीम के विश्व कप के पहले दौरे से बाहर होने के बाद अंतिम बार झारखंड की ओर से पूर्व क्षेत्र चरण में सैयद मुश्ताक अली टी20 चैंपियनशिप में कोलकाता में मैच खेले थे. राजेश वर्मा ने बताया की, ‘‘उनकी उपस्थिति से निश्चित तौर पर खिलाड़ियों का बेहद जोश बढ़ता है. महेंद्र सिंह धोनी को जब भी किसी भी तरह अवसर मिलता है वे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हैं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -