बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र
बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र
Share:

टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। दरअसल कैप्टन कूल बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। ख़बरों की माने तो बॉलीवुड जगत में एम एस धोनी बतौर प्रोड्यूसर एंट्री मारने वाले हैं। इसके अलावा वह फिल्म में एक्टिंग भी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ख़बरों की माने तो धोनी, अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म डॉगहाउस में दिखाई दे सकते हैं। धोनी को कुछ मित्र पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं। डॉगहाउस के नाम से आने इस वाली मूवी को समीर कॉर्निक निर्देशित कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि एम एस धोनी लगभग ढाई महीने से टीम इंडिया से दूर हैं । उन्होंने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए मुकाबला वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था और तब टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में शिकस्त मिली थी ।

विश्व कप के बाद से ही धोनी की संन्यास की खबरें आ रही हैं । 38 वर्षीय यह खिलाड़ी अपने करियर के आखिरी चरण में है और कभी भी संन्यास ले सकता है। वर्ल्ड कप के बाद धोनी ने विंडीज सीरीज से अपने आपको दूर रखा, वहीं इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में भी वे नहीं खेले। यही नहीं नवंबर में होने वाली टी 20 सीरीज से में भी वह धोनी शायद ही मैदान पर दिखाई दें।

बाइक पर तमन्ना भाटिया संग रोमांस करते नजर आए नवाजउद्दीन सिद्दीकी

इस तरह डैडी अक्षय कुमार ने किया अपनी बेटी नितारा को जन्मदिन विश

राखी सांवत के ​पति के घर में दिखा नोटों का ढेर, इस एनआरआई के बारें में जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -