Video: जीवा की इन हरकतों ने बना दिया उन्हें पॉपुलर
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं जो अपने क्यूट अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में छाएं रहते हैं. तैमूर की बात की जाए तो वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. वैसे ही तैमूर के अलावा भारतीय क्रिकेटर एम् एस धोनी की बेटी भी सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं और वह भी किसी से कम नहीं लगती. धोनी की बेटी बॉलीवुड के स्टार किड्स को पीछे छोड़ काफी आगे निकल रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि धोनी की बेटी का नाम जीवा है और कुछ समय पहले ही वह अपने फोटोशूट्स को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई थी.

अब एक बार फिर से वह अपने अजीब-अजीब मोमेंट्स को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है. जीवा अक्सर ही सड़क पर डांस करते हुए नजर आ जाती हैं और कभी तो वह सड़क पर अजीब-अजीब तरह के एक्सप्रेशन भी देती हैं. जीवा के कई ऐसे मोमेंट्स हैं जिन्हे कैमरामैन अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और जब वह दर्शकों के सामने आते हैं तो दर्शक उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं. धोनी की बेटी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है वह बहुत ही प्यारी और सुंदर है.

12 जुलाई को इंग्लैंड और इंडिया के बीच हुए पहले वन डे के दौरान भी जीवा अपने पापा को देखने पहुंची थी वहां पर वह भारतीय क्रिकेटर रैना की बेटी ग्रेसिया के साथ काफी खुश दिख रही थी और नाच भी रही थी. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था मानो बेस्ट फ्रेंड्स हो. फिलहाल जीवा के कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो उन्हें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से भी ज्यादा पॉपुलर कर रहे हैं.

Video: नेहा ने रोबोट के सामने उतार दिया टॉप, रोबोट ने की ऐसी हरकत

B'day Spl : इस मॉडल के न्यूड फोटोशूट ने सभी को कर दिया था हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -