धोनी की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा, धोनी ने रखी थी इतने पैसे की डिमांड

Sep 01 2016 01:48 PM
धोनी की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा, धोनी ने रखी थी इतने पैसे की डिमांड

क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के जीवन बनी फिल्म 'एम एस धौनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर जबसे लॉन्च हुआ है, तबसे करोडो प्रशंसक इस फिल्म के इंज़ार में है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी क्रिकेटर के संन्यास लेने से पहले ही उसके जीवन पर कोई बॉलीवुड फिल्म बनी हो। वही इस फिल्म को लेकर धौनी ने कितने पैसे लिए हैं इस बात पर भी लोगो का सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन अब इस बात से पर्दा उठ चूका है।

एक अखबार के मुताबिक धोनी ने इस फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये लिए हैं। खबर के मुताबिक 20 करोड़ रुपये तो धौनी को फिल्ममेकर ने तभी दे दिए थे जब उन्होंने इसके लिए परमिशन दी थी। बता दे की इस फिल्म में धोनी के जीवन के अहम पहलुओ को दर्शाया गया है कि तरह से वो टिकट कलेक्टर से क्रिकेटर बने और फिर टीम इंडिया के कप्तान।

फिल्म वाले धोनी के फैन हुए महेंद्र सिंह धोनी

मीडिया में आई एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक धौनी ने फिल्म प्रोड्यूसर से पहले 80 करोड़ रुपये की डिमांड की थी, लेकिन फिर तय हुआ कि उन्हें 20 करोड़ परमिशन के बाद मिलेंगे जबकि बचे हुए 60 करोड़ रुपये फिल्म रिलीज के बाद मिलेंगे। आपको बता दे कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी का किरदार निभा रहे है । यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

धोनी की फिल्म पर मनसे ने दी धमकी !