IPL से पहले धोनी  ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट
IPL से पहले धोनी ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट
Share:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और IPL की CSK टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी बुधवार को अपना कोविड का परिक्षण करवाया. जिसके लिए दिन में उन्होंने स्वाब टेस्टिंग के लिए निजी लैब को दिया. हालांकि फिलहाल उनकी रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा कर रहे है. जानकारी है कि IPL के लिए UAE रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों, स्टाफ और प्रबंधन सदस्यों का कोविड टेस्ट होना अनिवार्य है और इसी के चलते धोनी ने भी ये टेस्ट करवाया है. कोविड की वजह से टली IPL की टीमें अब इसके 13वें चरण की तैयारी में लगे हुए थे. 

रांची में ही तैयारी कर रहे हैं धोनी: इसी क्रम में धोनी भी रांची में IPL की तैयारियों में जुटे हैं. उल्लेखनीय है कि धोनी इस बार भी CSK के कप्तान के तौर पर मैदान में  उतरने वाले है. CSK इससे पहले तीन बार IPL विजेता रह चुके है. इस वर्ष IPL का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के मध्य किया जाने वाला है. 

2 साल और चेन्नई के साथ रहेंगे धोनी: वहीं CSK के SEO कासी विश्वनाथ का कहना है कि धोनी 2021 और 2022 में भी IPL फ्रेंचाइजी का भाग रहने वाले है और चेन्नई के साथ उनके जुड़े रहने की उम्मीद है. जानकारी है कि बीते साल आयोजित वर्ल्डकप सेमीफाइनल के उपरांत से धोनी ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेलने वाले है.

इस वर्ष नहीं खेलेगी कोई मैच भारतीय फुटबॉल टीम, कोरोना के चलते लिया फैसला

इन 5 टीमों ने जीते सबसे अधिक ODI मैच, दो टीम 500 के पार

12 वर्ष बाद बोले गिलक्रिस्ट- लक्ष्मण का कैच छोड़ने पर लिया संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -