MS धोनी ने इस मामले में इंग्लैंड के गॉफ को दिया करारा जबाब

Sep 28 2015 01:49 PM
MS धोनी ने इस मामले में इंग्लैंड के गॉफ को दिया करारा जबाब

भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज और वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर बाइक के अपने लगाव को दिखाया है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यह प्रूफ कर दिया है की उन्हें बाइक का कितना शौक है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ को कुछ अलग अंदाज में करारा जवाब दिया। 

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिन में ट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स से पुरानी 2 स्ट्रोक सिलेंडर बाइक के बारे में पूछा और महेंद्र सिंह धोनी ने कहा की वे बहुत जल्द अपनी बाइक को बदल लेंगे।

फिर इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने महेंद्र सिंह धोनी को जवाब देते हुए अपनी डुकाटी बाइक की फोटो  शेयर की। और इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने लिखा है कि "आपकी यह बाइक इससे बेहतरीन नहीं हो सकती।"

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ इस जबाब के बाद धोनी और गॉफ के प्रशंसकों ने कमेंट की बरसात लगा दी। पर इंतजार तो धोनी के जवाब का था।

भारतीय क्रिकेट टीम के कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया और कुछ मिनटों के बाद उन्होंने उसी ट्वीट पर जवाब देते हुए अपनी तस्वीर शेयर की। और धोनी ने लिखा कि धोनी "हार्ले डेविडसन बाइक की राइड लेकर आए थे।"
लेकिन इस करारे जबाब को देते हुए धोनी ने गॉफ से कहा की "आप सही बोल रहे थे की इससे (हार्ले डेविडसन) अच्छी बाइक नहीं है।"

लेकिन इस जबाब के बाद गॉफ ने कोई दमदार जवाब नहीं दिया,और गॉफ ने इस विवाद को खत्म कर दिया। हलाकि गॉफ ने यह मामले को नजदीकी मामला बताया।