मृणाल ठाकुर को जर्सी की शूटिंग के समय था इस बात का डर, शाहिद कपूरी को लेकर कही ये बात
मृणाल ठाकुर को जर्सी की शूटिंग के समय था इस बात का डर, शाहिद कपूरी को लेकर कही ये बात
Share:

'कपिल शर्मा शो' पर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर  की मूवी 'जर्सी'  का प्रमोशन करने के लिए गए हुए थे. कपिल शर्मा की पूरी टीम ने अभिनेता के साथ खूब मस्ती की. मृणाल ठाकुर ने कहा है कि मूवी की शूटिंग के बीच वह किस चीज से सबसे अधिक डर रही थीं.  'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में मृणाल ठाकुर ने कहा था कि एक TV सीरियल में एक सीन की शूटिंग के बीच अभिनेत्री ने अभिनेता को जोर से चांटा लगा दिया जिसपर एक्टर खूब गुस्सा हो गए  और उन्होंने भी एक्ट्रेस को चांटा जड़ दिया. मृणाल ने  कहा है कि वो सीन उनके दिमाग में बैठ गया था. इसलिए जब मूवी की शूटिंग के दौरान उन्हें शाहिद को चांटा मारना था तो वह घबरा चुकी थी.  

कॉमेडी शो पर कपिल शर्मा ने शाहिद कपूर से प्रश्न किया कि विवाह के उपरांत  वो कितना परिवर्तित हो गया. शाहिद कपूर  ने जवाब दिया कि शादी के पहले वह स्टार थे. वहीं शादी के उपरांत वह तकरीबन लाचार हो गए हैं जो बीवी और बच्चे कह दें वही वह करते हैं.

कपिल शर्मा लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा ने विराट कोहली के कैप्टेंसी छोड़ने पर भी मजे ले लिए. दरअसल, चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर ने अपनी क्रिकेट (Cricket) को लेकर दीवानगी जाहिर की, इसके उपरांत चंदू ने बोला, सर आपकी मूवी आ रही है क्रिकेट पर, तो मैं कहना चाहता हूं कि मुझे भी क्रिकेट में इंट्रेस्ट है. इसपर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बोलते हैं कि जब से इसने इंट्रेस्ट लिया है तब से विराट कोहली ने कैप्टेंसी छोड़ चुके है. कपिल शर्मा के इतना बोलते ही शाहिद कपूर की हंसी बंद ही नहीं होगी.

 

इंदौर की सड़कों पर रोमांस करते दिखे विक्की-सारा, फोटोज वायरल

'83' में PR मान सिंग का किरदार निभाने पर पंकज त्रिपाठी ने बताई मजेदार बात

क्रिसमस के दिन फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -