मृणाल ठाकुर ने स्टाइलिश ड्रेस में किया डांस, यहाँ देखे वायरल वीडियो
मृणाल ठाकुर ने स्टाइलिश ड्रेस में किया डांस, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

टीवी जगत में धमाल मचाने के बाद मृणाल ठाकुर ने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के बीच अलग पहचन बनाई है. महज 2 साल के फिल्मी करियर में मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम जैसे बड़े सितारे के साथ फिल्म कर चुकी हैं और इस साल शाहिद कपूर के साथ जर्सी और फरहान अख्तर के साथ तूफान फिल्म में दिखने वाली हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स की करण जौहर द्वारा निर्देशित घोस्ट स्टोरीज में मृणाल का हॉट अंदाज देख दर्शक काफी खुश हैं और अब वो मृणाल से और उम्मीदें बांध बैठे हैं. हाल ही में मृणाल के कुछ सेक्सी वीडियो क्लिप और हॉट फोटो वायरल हुए हैं जिसे इंटरनेट पर काफी ढूंढा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर आए दिन बेहद खूबसूरत फोटो और ग्लैमरस वीडियो शेयर कर मृणाल फैंस के दिलों पर कब्जा किए रहती हैं.

BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 27 साल की मृणाल ठाकुर सबसे पहले टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में दिखी थीं, जिसमें वह बुलबुल अरोड़ा नामक किरदार निभा रही थीं. करीब 4 साल तक टीवी में काम करने के बाद मृणाल ठाकुर ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री छोड़कर फिल्म की तरफ रुख किया. मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वालीं मृणाल ठाकुर ने साल 2018 में रिलीज लव सोनिया फिल्म में सोनिया नाम की गांव की एक लड़की का किरदार निभाया, जिसे देश-दुनिया में काफी सराहना मिली.

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साल 2018 में लव सोनिया फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं मृणाल ठाकुर ने बीते साल ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 और जॉन अब्राहम के साथ बाटला हाउस जैसी सफल फिल्में कीं. इस साल यानी 2020 में वह दो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिखने वाली हैं, जिनमें फरहान अख्तर के साथ तूफान और शाहिद कपूर के साथ जर्सी है. बाद में मृणाल ठाकुर के हिस्से कई और फिल्में आईं, जिसमें विकास बहल की फिल्म सुपर 30, जिसमें सुपरस्टार ऋतिक रोशन प्रमुख भूमिका में थें, इसके साथ ही निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई.

BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -