एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नया लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नया लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में सबसे जल्दी ऊंचा मुकाम हासिल करने वालीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर जितनी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं, उतनी ही हॉट और सेक्सी भी हैं. एक्ट्रेस मृणाल अपने इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो और सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इन दिनों नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म घोस्ट स्टोरीज के जरिये अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बनीं हुई हैं. करण जौहर के निर्देशन में बने घोस्ट स्टोरीज के खास हिस्से में मृणाल ठाकुर इतनी खूबसूरत और हॉट दिखी हैं कि फैंस की नजरें उनसे हट नहीं पा रही हैं. हाल ही में मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक ख़ूबसूरत फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वे दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं. इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

मृणाल ठाकुर के करीयर की बात करें तो सबसे पहले टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में दिखीं, जिसमें बुलबुल अरोड़ा के उनके किरदार ने लोगों के दिलों में एक चुलबुली लड़की के रूप में पहचान बनाई. करीब 4 साल तक टीवी में काम करने के बाद मृणाल ठाकुर ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री छोड़कर फिल्म की तरफ रुख किया. महाराष्ट्र के नागपुर में पैदा हुईं 27 साल की मृणाल ठाकुर ने साल 2018 में रिलीज लव सोनिया फिल्म में सोनिया नाम की गांव की एक लड़की का किरदार निभाया, जिसे फिल्म आलोचकों के साथ ही फैंस का भी भरपूर प्यार मिला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 बाद में मृणाल ठाकुर के हिस्से कई और फिल्में आईं, जिसमें विकास बहल की फिल्म सुपर 30, जिसमें सुपरस्टार ऋतिक रोशन प्रमुख भूमिका में थें, इसके साथ ही निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया. मृणाल ठाकुर इस वर्ष यानी 2020 में वह दो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिखने वाली हैं जिसमे उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे.

Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!

Bigg Boss13: अजय ने उड़ाया काजोल का मजाक, बोले- 'शायद ही पानी भी उबाल...'

BB13 : कंगना के साथ सलमान की दिखी खास बॉन्डिग, बिगबॉस के सेट पर मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -