इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही हैं मृणाल ठाकुर
इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही हैं मृणाल ठाकुर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के रिलेशनशिप को लेकर कई दिनों से जानकारी आ रही थीं। खबरें थीं कि मृणाल ठाकुर अपने ऑन स्क्रीन हस्बैंड अरजीत तनेजा को डेट कर रही हैं तथा अब ये जानकारी कन्फर्म भी हो गई है। कई मीडिया पोर्टल्स ने दावा किया है कि मृणाल एवं अरजीत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार तो मृणाल एवं अरजीत दोनों बहुत सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

वही दोनों के फ्रेंड्स ने इस बात को सीक्रेट रखा है तथा इस कपल ने भी अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इसी वर्ष 1 अगस्त को मृणाल का बर्थडे था तथा इस विशेष अवसर पर अरजीत ने मृणाल के साथ कई फोटोज साझा करते हुए लव यू लिखा था। मृणाल ने एकता कपूर के टेलीविज़न शो कुमकुम भाग्य में अरजीत की ऑनस्क्रीन वाईफ की भूमिका अदा की थी तथा यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां पनपनी आरम्भ हो गईं। अरजीत कई अवसरों पर मृणाल के साथ अपनी फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा करते रहते हैं। 

वही ये खबर सामने आने के पश्चात् मृणाल और अरजीत के प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं। साथ ही अरजीत एवं मृणाल के प्रशंसक दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई भी दे रहे हैं। दोनों के नजदीकी कई स्टार्स ने भी इस बात को निजी रखा है। वहीं यदि मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री फरहान अख्तर के साथ फिल्म तूफान में दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त वे जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के अपॉजिट नजर आने वाली हैं। 

अब इस मशहूर स्टार ने लिए सात फेरे, वायरल तस्वीरों ने मचाई धूम

अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज

शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा, सोशल मीडिया पर छाई दूल्हे संग ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -