मृणाल ने इन दो सुपरस्टार को दिया अपनी सफलता का श्रेय
मृणाल ने इन दो सुपरस्टार को दिया अपनी सफलता का श्रेय
Share:

टीवी इंडस्ट्री से कई एक्टर्स बॉलीवुड में अपनी तकदीर आजमाने आए. जहां कई को नाम मिला तो कुछ गुमनाम ही रहे. जबकि हाल ही में हिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने वालीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है. 

मृणाल ठाकुर की इस साल दो फिल्में 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' हाल ही में रिलीज हुई हैं और दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब सराहे गई है. फैंस से मिल रहे प्यार को पाकर मृणाल ठाकुर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने बॉलीवुड करियर को मिल रही उड़ान का  श्रेय एक्ट्रेस बॉलीवुड के दो सुपरस्टार को दिया हैं. 'सुपर 30' द्वारा बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए गए हैं, तो वहीं 'बाटला हाउस' द्वारा भी कलेक्शन के मामले में झंडे गाड़ दिए गए हैं. 

हाल ही में एक खास बातचीत में मृणाल द्वारा कहा गया है कि वह इस वक्त करियर के सबसे बेहतरीन वक्त से गुजर रही हैं. मृणाल ने कहा है कि ऊपरवाला उन पर सच में मेहरबान है. उनकी दो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में आई हैं और इस सुपर सक्सेस का पूरा क्रेडिट वह ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम को देती हुईं नजर आईं हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऋतिक और जॉन उनके बॉलीवुड सक्सेस के पिलर्स हैं और अब उनमें एक नया नाम निखिल आडवाणी का भी जुड़ चुका है.

अनुपम-किरण की शादी को 34 साल पूरे, अभिनेता ने शेयर की दिल छूने वाली फोटो

प्रेगनेंसी के लास्ट स्टेज पर पति के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं एमी

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप ! सोशल मीडिया पर मिला सबूत

शॉर्ट ड्रेस में सारी हसीनाओं को मात दे गई वरुण की भतीजी, देखें कातिल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -