अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं टीवी की यह एक्ट्रेस
अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

मौनी रॉय और जेनिफर विंगेट के बाद अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की लीड एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अपनी पहली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. फिल्म का नाम 'सुपर 30' जिसकी शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है और फिल्म के सेट की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि मृणाल एक इंडो-अमेरिकन मूवी 'लव सोनिया' में भी काम कर चुकी हैं, जिसे 'लाइफ ऑफ़ पाई' के प्रोड्यूसर ने बनाई थी. खबरें हैं कि सुपर 30 में मृणाल ऋतिक की पत्नी का किरदार निभाएंगी. कुछ समय बॉलीवुड के गलियारों में यह खबर भी ज़ोरों पर थी की मृणाल ने 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया है. लेकिन फिर अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे महज एक अफवाह करार दिया था.

ऋतिक और मृणाल की सुपर 30, बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है. जो उन्ही के गाँव के 30 गरीब और पिछड़े हुए बच्चों को मुफ्त आईआईटी की कोचिंग देते हैं. उनके द्वारा दी गई शिक्षा से लगभग सभी बच्चे सेलेक्ट हो जाते हैं. उनके इस सराहनीय काम के लिए उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुख़र्जी से सम्मान भी हासिल हो चूका है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ की इन हरकतों के कारण अमृता हो गई थी उनसे शादी करने को मजबूर

'लवरात्रि' के लिए आयुष और वरीना का फोटोशूट आया सामने

पहली भारतीय सिंगर बन, देश का नाम किया रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -