इस फिल्म के रीमेक में नज़र आएंगी मृणाल ठाकुर

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म Thadam के हिंदी रीमेक की घोषणा के बाद से फैंस शांत नहीं हो पा रहे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को पहले ही फिल्म में पुरुष प्रधान के रूप में नामित किया जा चुका है। लेकिन अज्ञात कारणों से उन्होंने बाद में इस परियोजना को छोड़ दिया और आदित्य रॉय कपूर ने इसे संभाल लिया। दूसरी ओर, मृणाल ठाकुर को हिंदी संस्करण की घोषणा के बाद से परियोजना से जोड़ा गया है।

मृणाल ठाकुर हिंदी रीमेक में एक महिला अधिकारी की भूमिका निभाएंगी, जो दो हमशक्लों का अनुसरण करती है जो एक हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध हैं। अभिनेत्री ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा, "जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे तुरंत लगा कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने की जरूरत है।" मेरा किरदार दिलचस्प है और मैं हमेशा से एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना चाहता था। यह मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी अन्य भूमिका के विपरीत होगा। ” उन चीजों में से एक जिसने उन्हें इस परियोजना के लिए आकर्षित किया, वह यह विचार था कि उन्हें आदित्य के खिलाफ खड़ा किया जाएगा, अन्य मसाला फिल्मों के विपरीत, जहां महिला सितारे नायक की प्रेम रुचि को चित्रित करने तक सीमित हैं।

मृणाल ठाकुर की तारीखों में थोड़ी परेशानी होती दिख रही है क्योंकि लॉकडाउन ने सभी सितारों के शेड्यूल को टॉस के लिए ले लिया है। अक्टूबर में दिल्ली में फ्लोर पर जाने वाली फिल्म के साथ, उन्हें राजा कृष्ण मेनन के युद्ध नाटक, पिप्पा के साथ इसे जोड़ना होगा। Thadam के हिंदी रीमेक के अलावा, मृणाल के पास शाहिद कपूर के साथ जर्सी भी है। हाल ही में उन्हें फरहान अख्तर के साथ तूफ़ान में देखा गया था और प्रशंसकों ने इसमें उनके प्रदर्शन को पसंद किया था।

इन स्टूडेंट्स के लिए आज से खुल रहा JNU, जारी हुई गाइडलाइन्स

'RSS अगर तालिबान की तरह होता न तो...', तुलना करने पर जावेद अख्तर को शिवसेना ने जमकर धोया

नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -