मिसेज इंडिया की प्रतिभागी ओम ने बनाया गजब रिकार्ड
मिसेज इंडिया की प्रतिभागी ओम ने बनाया गजब रिकार्ड
Share:

लखनऊ : लखनऊ  मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट में अपना नाम दर्ज करने वाली लखनऊ की ओम ने एक बार फिर अपनी टीम के साथ रिकॉर्ड बनाया है. यह रिकॉर्ड दर्ज हुआ है Marvlous रिकॉर्ड बुक ऑफ इंडिया मैं. जिसका विमोचन हाल ही में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने किया है.

मिसेज फोटोजेनिक 2016, खादी महोत्सव की बेहतरीन मॉडल, करवा चौथ क्वीन, तीज क्वीन, कथक डांसर, लखनऊ अवध की शहजादी अवार्ड, चैती महोत्सव अवार्ड, गोल्ड मेडलिस्ट ओम ने एक बार फिर एक रिकॉर्ड बनाया है, लोकरंग फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित 51 गानों को लगातार गाकर कुसुम वर्मा ने अनोखी प्रस्तुति दी, और इन सभी अवधी गानों पर लगातार बेहतरीन भाव नृत्य प्रस्तुत करके ओम ने अपनी टीम के साथ marvlous रिकॉर्ड बुक ऑफ इंडिया में इस कार्यक्रम को दर्ज कराने में सफलता प्राप्त की है.

वर्ष 2006 से मॉडलिंग के करियर में शुरुआत करने वाली ओम बताती हैं की उन्हें कैटवॉक करना बहुत पसंद है. साथ ही अवधी गीतों को गाने में और उन पर भाव नृत्य प्रस्तुत करने में एक अलग ही आनंद आता है.ओम बताती हैं की नृत्य प्रस्तुत करते समय ऐसा महसूस होता है जैसे भगवान श्रीकृष्ण कहीं विराजमान हैं और सभी गोपियां उनकी भक्ति में सुध-बुध खो कर नृत्य कर रही हैं.

जगजीत सिंह की गज़लों की शौकीन ओम डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम को अपना आदर्श मानती हैं. क्योंकि वह खुद भी साइंस की टीचर रही है इनका कहना है अवधी भाषा उत्तर प्रदेश और लखनऊ की पहचान है. जो मिठास इसमें है वह कहीं और नहीं मिलती. गोल्ड मेडलिस्ट ओम मानती हैं कि जिंदगी में एक अच्छा इंसान बनने की ख्वाहिश से बड़ा कुछ नहीं होता, जिंदगी में एक अलग पहचान बनाना ओम का मकसद है, जल्द ही एक और रिकॉर्ड बनाने के लिए दिसंबर में इनका एक विशाल आयोजन होने जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -