फिल्म 'तूफ़ान' में मृणाल ठाकुर को मिला मराठी भाषा में बोलने का मौका!

Apr 07 2021 02:49 PM
फिल्म 'तूफ़ान' में मृणाल ठाकुर को मिला मराठी भाषा में बोलने का मौका!

'बाटला हाउस' और 'सुपर 30' जैसी हिट फिल्मों के बाद, मृणाल ठाकुर जल्द एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के साथ मिलकर अमेज़ॅन द्वारा प्रस्तुत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की "तूफ़ान" में दिखाई देंगी। फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल और सुप्रिया पाठक जैसे सितारों के साथ, इस स्पोर्ट्स ड्रामा में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नज़र आएगी। एक अदम्य भावना वाली एक साधारण लड़की अनन्या की भूमिका में कदम रखते हुए, मृणाल अपने किरदार में पूरी तरह से ढल गई हैं, जो कई मायनों में उससे संबंधित महसूस करती हैं। 

अपने किरदार अनन्या की तरह ही भावुक, उत्साही और फैमिली ओरिएंटेड होने के अलावा, अभिनेत्री पूरी तरह से अपने किरदार से प्रेरित थी और अपने किरदार से मिली सीख को वास्तविक जीवन में भी जीने की उम्मीद करती है। 

मृणाल कहती हैं, "मेरा किरदार अनन्या न केवल अज्जू (फरहान अख्तर का किरदार) के जीवन में, बल्कि उसके आसपास के सभी लोगों के जीवन में भी एक प्रेरक है।  वह बहुत उदार, समर्पित और एक दृष्टि वाली महिला है।  ऑफ स्क्रीन, मैं अनन्या से प्रेरित थी और जिस तरह से वह चीजों को देखती थी। अनन्या समानता में विश्वास करती है और जीवन में उनका एजेंडा लोगों को प्रेरित करना है। अब, जब मैं हर दिन उठती हूं, तो मैं खुद से पूछती हूं कि कैसा होगा कि मैं प्रेरित करने जा रही हूं। मैं एक कलाकार होने के नाते बेहद भाग्यशाली महसूस करती हूं, जहां मैं बेजुबान की आवाज़ बन सकती हूँ और अपनी फिल्मों के माध्यम से व मेरे द्वारा चुने गए विषयों के माध्यम से, राष्ट्र को प्रेरित कर सकती हूँ। ” 

भूमिका के साथ जुड़ने के अलावा, इस स्पोर्ट्स ड्रामा ने मृणाल ठाकुर को अपनी मातृभाषा मराठी में बोलने का भी मौका दिया। मृणाल ने आगे साझा किया, “सबसे दिलचस्प बात यह है कि अनन्या और मैं दोनों महाराष्ट्रियन हैं। आप मुझे बीच-बीच में मराठी बोलते हुए देखेंगे क्योंकि यह नैचूरली आता है। जब आपके पास परेश सर जैसे कलाकार हैं जो मराठी में प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो यह रचनात्मकता और मस्ती का एक अच्छा स्थान बन जाता है। ” 

"तूफ़ान" का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है जिसका प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। 

नक्सलियों ने जारी की बीजापुर मुठभेड़ के बाद 'बंधक' बने गए कोबरा कमांडो की तस्वीर

नाईट कर्फ्यू के बाद नागपुर में लगा सम्पूर्ण लॉक डाउन, सड़कों पर उतरे व्यापारी

कोरोना: पूरे पंजाब में नाईट कर्फ्यू, सियासी रैलियों पर रोक, CM अमरिंदर के सख्त आदेश