डॉक्टरों को लेकर संजय राउत ने दिया विवादित बयान, MRD ने सीएम ठाकरे से की शिकायत
डॉक्टरों को लेकर संजय राउत ने दिया विवादित बयान, MRD ने सीएम ठाकरे से की शिकायत
Share:

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत अपने एक बयान के कारण विवादों में घिर गए हैं. इस बार उन्होंने डॉक्टरों पर विवादित बयान दिया है, जिसे महाराष्ट्र रेजिडेंट डॉक्टर्स (MRD) ने अपमानजनक मानते हुए संजय राउत के बयान पर आपत्ति जाहिर की है. इसके साथ ही MRD ने सीएम उद्धव ठाकरे को इस संबंध में एक चिट्ठी भी लिखी है.

सीएम उद्धव ठाकरे को भेजे गए संदेश में MRD ने सवाल किया हैं कि क्या संजय राउत के बयान से वो भी सहमत हैं. दरअसल, संजय राउत ने कहा था कि, 'मैं कभी डॉक्टर के पास नहीं जाता क्योंकि वे कुछ भी नहीं जानते, एक डॉक्टर को क्या पता है. जब भी मुझे जरूरत होती है, मैं एक कंपाउंडर से दवा लेता हूं.' संजय राउत के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए MRD ने कहा है कि सीएम ठाकरे कोरोना योद्धाओं के रूप में डॉक्टरों की प्रशंसा करते हैं, किन्तु उनकी पार्टी के सहयोगी उसी पेशे को बुरा कहते हैं. क्या हम इस तरह के बयान सुनने के लिए COVID-19 से निपटने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी की थी. इस बयान को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत को सुशांत के भाई और भाजपा MLA नीरज कुमार सिंह बबलू ने कानूनी नोटिस भेजकर माफी मांगने की मांग की थी.

पहले जम्मू कश्मीर, फिर गोवा और अब इस राज्य के गवर्नर बने सत्यपाल मलिक

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, अब सिर्फ मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए होंगी राज्य की सरकारी नौकरियां

भाजपा-फेसबुक लिंक विवाद में कूदी शिवसेना, मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -