28 अप्रैल को फैंस के साथ एक कहानी शेयर करने जा रहे है मिस्टर परफेक्शनिस्ट
28 अप्रैल को फैंस के साथ एक कहानी शेयर करने जा रहे है मिस्टर परफेक्शनिस्ट
Share:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने आज अपने प्रशंसकों को एक वीडियो से हैरान कर ही दिया है, जिसमें सुपरस्टार ने रिवील किया कि वो कैसे 28 अप्रैल को सबके साथ एक स्पेशल 'कहानी' शेयर करने वाले है। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उन्हें अपने बैटिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए भी देखा जा सकता है, जिसके बारे में हम लगान के वक़्त से जानते हैं। वीडियो में आमिर 28 अप्रैल को एक कहानी सुनाने का वादा कर रहे है। कहानी सुनाने के उनके उत्साह को देखते हुए, उनके आस-पास के खिलाड़ी जोर से 'हां' कहते हैं!

वैसे फैक्ट यह है कि आमिर खान शायद ही कभी लोगों की निगाह में आना पसंद करते है, तो ऐसे में  उनके प्रशंसकों और मूवी प्रेमियों की उत्सुकता और भी और भी तेजी से बढ़ने लग जाती है। हालांकि 'कहानी' क्या हो सकती है, इसके बारे में कई थ्योरी चर्चाएं बटोर रही है; लेकिन सच तो यह है कि मूवी के जीवन पाठों से लेकर, व्यक्तिगत सामान्य ज्ञान और पेशेवर विकास तक, को निर्माताओं द्वारा हाल के समय में गुप्त ही रखा गया है।

एक बहुत प्राइवेट शख्स के रूप में पहचाने जाने वाले, सुपरस्टार के हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत हंगामा मचा दी है, दरअसल, सभी 28 अप्रैल को इस रहस्य को जानने का बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। प्रोजेक्ट्स के बारें में बात की जाए तो, आमिर खान दर्शकों के लिए मच अवेटेड 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान के साथ एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं, जिसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

ईशा कोप्पिकर से अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, खुद किया खुलासा

Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -