62 की उम्र में तीसरी बार पिता बनने जा रहे है 'मिस्टर बीन'
62 की उम्र में तीसरी बार पिता बनने जा रहे है 'मिस्टर बीन'
Share:

'मिस्टर बीन' के कैरेक्टर से दुनिया भर में मशहूर कॉमेडियन एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रोवन एटकिंसन 62 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने वाले हैं, खबरों के अनुसार इस मशहूर कॉमेडियन की पार्टनर लूजी फोर्ड गर्भवती हैं और अगले कुछ हफ्तों में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. बता दे कि रोवन एटकिंसन पहले से दो बच्चों के पिता है.

अपनी पहली बीवी सुनेत्र सेस्त्री से शादी के बाद बेन (23) और लीली (21) उनकी 2 संतानें हैं, सुनेत्र और रोवन का तलाक 2015 में उस वक्त हुआ जब दोनों मिलकर अपने लिए ऑक्सफोर्डशायर में 18.94 मिलियन डॉलर का आलीशान घर बनवा रहे थे. बता दे कि 'मिस्टर बीन' के तीसरे बार पिता बनने की खबर उस वक्त आई, जब एक महीने पहले ही उनकी बेटी लीली ने अपने पिता का सरनेम हटाकर अपनी मां का सरनेम अपनाने का फैसला लिया था.

अपनी बीवी से तलाक लेने के बाद 'मिस्टर बीन' का ये एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस लूजी को डेट करने लगा था. बता दे कि जिसने 'द विन्डोर्स' में केट का किरदार निभाया था, फिलहाल रोवन एटकिंसन 'जॉनी इंग्लिश' सीरिज की तीसरी फिल्म में एजेंट M17 का किरदार निभाने की पूरी तैयारी में हैं, जो अगले साल 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -