साड़ी पहनकर मदहोश कर रही है मिस्टर बजाज की पत्नी, तस्वीरें हो रहीं वायरल
साड़ी पहनकर मदहोश कर रही है मिस्टर बजाज की पत्नी, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो कसौटी जिंदगी के 2 की प्रेरणा यानि की एरिका फर्नांडीस आजकल अपना साड़ी अवतार दिखाकर सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं. वैसे ही वह अपनी तस्वीरों को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं कुछ घंटे पहले ही एरिका ने फिर से कुछ नई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं एरिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है और सभी इन तस्वीरों को जमकर पसंद कर रहे हैं.

वहीं आप देख सकते हैं प्रेरणा यानि कि एरिका फर्नांडीस स्विट्जरलैंड की बर्फीली पहाड़ियों के बीच जमकर मस्ती करती नजर आ रहीं हैं और इस दौरान चश्मा लगातर एरिका ने नजरों से तीर मारने की भरपूर कोशिश की है. वहीं एक फोटो शेयर कर एरिका ने लिखा है Paths are made by walking.⠀Outfit by @mitaliwadhwa⠀Outfit courtesy @shrushti_216 ⠀#instagram #instapic #instagramers #instadaily #instatravel #instalove #inlovewithswitzerland #travel #travelblogger #travelling #travelgram #bloggergirl #ericafernandes #ejf

आप देख सकते हैं इसमें वह दौड़ रहीं हैं. वहीं इन तस्वीरों में हरी साड़ी में एरिका वाकई में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं जिस तरह से वह अपनी साड़ी का पल्लू लहरा रही है, उसे देखकर ना जाने कितने लोगों की धड़कनें बढ़ गई होगी यह हम अंदाजा लगा सकते हैं. वैसे अब प्रेरणा मिस्टर बजाज की बीवी बन चुकी है, तो ऐसे में ये टशन तो दिखना बनता ही है और उनका अंदाज वाकई में बहुत दिलचस्प है. एरिका ने स्विट्जरलैंड में शूटिंग करते हुए खूब तस्वीरें क्लिक करवाई और एरिका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी कर रहे है. फिलहाल आप भी देखिए उनकी यह तस्वीरें.

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

लांच हुआ 'राम सिया के लव-कुश', बहुत शानदार नजर आए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -