'कसौटी ज़िंदगी...' में होगा बड़ा उलटफेर, मिस्टर बजाज करेगा अनुराग का मर्डर!
'कसौटी ज़िंदगी...' में होगा बड़ा उलटफेर, मिस्टर बजाज करेगा अनुराग का मर्डर!
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता ही रहता है. आप देख रहे होंगे इस समय कहानी में धमाकेदार इमोशन ड्रामा देखने को मिल रहा है और आए दिन शो में कोई न कोई बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है जो चौकाने वाला है. वैसे ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि, कहानी में अचानक अनुराग हीरो से विलेन बनने की कोशिश कर रहा है.

जी हाँ, आप सभी ने देखा होगा पिछले एपिसोड में प्रेरणा का पीछा करते करते अनुराग स्विट्जरलैंड जा पहुंचा और वहां उसने मिस्टर बजाज को बर्बाद करने की धमकी तक दे डाली थी. केवल इतना ही नहीं अनुराग ने यह भी खुसाला कर दिया था कि, वह प्रेरणा को उससे अलग कर देगा. वहीं अब आने वाले एपिसोड में अनुराग अपने वादे को पूरा करता नजर आने वाला है. वह प्रेरणा को मिस्टर बजाज के चंगुल से भगाने की कोशिश करेगा और इस दौरान प्रेरणा की हालत खराब हो जाएगी और वह बेहोश हो जाएगी. इसी के साथ कहानी में आगे एक धमकेदार ट्विस्ट आने वाला है जो यह है कि जब मिस्टर बजाज अनुराग की इस हरकत को देख लेगा.

जी हाँ, वहीं यह सब अपनी आंखों के सामने होता देखकर मिस्टर बजाज को बहुत गुस्सा आ जाएगा और उसके बाद वह अनुराग को जान से मारने ठान लेगा और केवल इतना ही नहीं अपने प्लॉन को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह निवेदिता और अनुपम से अनुराग के बारे में छानबीन करेगा. इसी के साथ अब यह देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा कि मिस्टर बजाज अपनी इस चाल में कितना कामयाब होगा और कितना नहीं...?

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

Mi LED TV पर इस सेल में मिल रहा 12000 रु का बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -