एमक्यूएम के संस्थापक अल्ताफ हुसैन हुए अस्पताल में भर्ती, ये है वजह
एमक्यूएम के संस्थापक अल्ताफ हुसैन हुए अस्पताल में भर्ती, ये है वजह
Share:

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने सांस फूलने की शिकायत के बाद बुधवार को फिर अस्पताल में भर्ती कराया उन्हें सांस लेने में दिक्कत का अनुभव हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक अल्ताफ हुसैन को कल शाम (बुधवार) से सांस लेने में दिक्कत थी और उन्हें एक बार फिर बार्नेट अस्पताल ले जाया गया है। एमक्यूएम-लंदन के नेता मुस्तफा अजीजाबादी ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की।  

उन्होंने लिखा, एमक्यूएम के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने अस्वस्थ महसूस करने के बाद आज अस्पताल में भर्ती कराया है। अल्लाह सर्वशक्तिमान उसे समृद्ध स्वास्थ्य दे। इससे पहले अल्ताफ हुसैन को वायरल इंफेक्शन के एक महीने तक चले इलाज के बाद पिछले हफ्ते बार्नेट अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। एमक्यूएम के संस्थापक को 13 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में एक सप्ताह तक इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में उनका इलाज किया गया और फिर रिकवरी के लिए वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक 23 जनवरी को एमक्यूएम-एल ने कहा था कि पार्टी संस्थापक बीमार पड़ने के बाद राजनीति से ब्रेक ले रहे हैं। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे आराम करने और उसकी राजनीतिक गतिविधियों को स्थगित करने की सलाह दी थी।

डोमिनिकन गणराज्य के लिए पहुंचाई गई 'मेड इन इंडिया' कोरोना टीकों की खेप: अनुराग श्रीवास्तव

ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप की बिगड़ी सेहत, अस्पताल में किया गया भर्ती

जापान कोरोना वैक्सीन ड्राइव के पहले चरण में 40,000 स्वास्थ्य कर्मचारियों का करेगा टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -