दोबारा स्थगित हुई एमपीएससी प्रीलिम्स परीक्षा 2020, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

MPSC Prelims 2020 : एमपीएससी प्रीलिम्स परीक्षा 2020 को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। जी दरअसल राज्य सरकार ने महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) की परीक्षा जो 11 अक्टूबर, 2020 को आयोजित होने के लिए तैयार थी उसे टाल दिया है। वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस परीक्षा को टाला जा चुका है। वैसे इस परीक्षा के संबंध में यह जानकारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है।

उन्होंने अपने बयान में बताया है कि 'कोविड-19 महामारी और मराठा आरक्षण आंदोलन के कारण फिलहाल परीक्षा को स्थगित किया जा रहा है। जल्द ही नई तारीखों का ऐलान ऑफिशियल पोर्टल पर किया जाएगा।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी किये जा चुके हैं लेकिन अब परीक्षा आगे बढ़ा दी गई है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि MPSC प्रीलिम्स परीक्षा 2020 को रीशेड्यूल कराने का निर्णय विभिन्न मराठा संगठनों के साथ आयोजित सेकेंड राउंड की बैठक के बाद लिया गया है।

बीते समय में ही छात्र कोविड-19 संक्रमण के कारण बनी हुई स्थितियों के चलते भी परीक्षा को स्थगित करने की मांग करते दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल स्टूडेंट्स ने सराकर से गुजारिश की है कि फिलहाल राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए परीक्षा को स्थगित कर दें। हम आप सभी को यह भी बता दें कि पहले यह परीक्षा पहले 3 मई 2020 को आयोजित होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा न हो सका।

सुशांत के फैन ने दी सैमुअल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

रुबीना के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'लोगों की ईगो को...'

वीकेंड के वार में खुलेगा एजाज खान का सबसे बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -