लाल किले से संसद तक 'तिरंगा बाइक रैली' निकालेंगे सांसद, सरकार ने सभी दलों से की यह अपील
लाल किले से संसद तक 'तिरंगा बाइक रैली' निकालेंगे सांसद, सरकार ने सभी दलों से की यह अपील
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय, सांसदों के लिए बुधवार (3 अगस्त) को सुबह लाल किले से संसद तक 'तिरंगा बाइक रैली' (Tiranga Bike Rally) का आयोजन करने जा रहा है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सभी सियासी दलों के सांसदों से इस रैली में हिस्सा लेने का अनुरोध किया है। भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद प्रेस वालों को संबोधित करते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद  जोशी ने कहा कि यह आयोजन संस्कृति मंत्रालय द्वारा किया जा रहा है ना कि भाजपा द्वारा।

इसके साथ ही उन्होंने तमाम सियासी दलों के सांसदों से इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने का अनुरोध किया और उन्हें सुबह साढ़े आठ बजे लाल किला पहुंचने के लिए कहा। संसदीय दल की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर नौ अगस्त से 15 अगस्त के बीच आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के संबंध में चर्चा की। उन्होंने 'हर घर तिरंगा' अभियान पर काफ़ी जोर दिया और भाजपा सांसदों से अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में लोगों को इससे जोड़ने का अनुरोध किया।

नड्डा ने 'हर घर तिरंगा' अभियान को कामयाब बनाने के लिए पार्टी नेताओं से सुबह नौ बजे से 11 बजे के बीच प्रभात फेरी निकालने और पार्टी की युवा विंग के नेताओं से बाइक के माध्यम से तिरंगा यात्रा निकालने के लिए कहा। 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी से अपने घरों पर 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच तिरंगा लगाने की अपील की है।

 ममता के दिल्ली दौरे से बढ़ा कांग्रेस का सिरदर्द, PM और राष्ट्रपति से करेंगी मुलाकात

भ्रष्टाचार पर ED के एक्शन से घबराया विपक्ष.., 'सुप्रीम' आदेश के बाद भी फिर जाएगा सर्वोच्च न्यायालय

झारखंड सरकार को गिराने की साजिश रच रहे है CM हिमंता, कांग्रेस के आरोप पर BJP ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -