मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू की दिनांक हुई घोषित, इतने पदों पर होगी भर्तियां
मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू की दिनांक हुई घोषित, इतने पदों पर होगी भर्तियां
Share:

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए इंटरव्यू की दिनांकों का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इंटरव्यू राउंड में सम्मिलित होने वाले हैं वो आधिकारिक पोर्टल- mppsc.nic.in पर जाकर एडमिट कार्ड (इंटरव्यू लेटर) डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू की दिनांकों को लेकर मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन के पोर्टल- mppsc.nic.in पर एक नोटिफिकेशन जारी की गई है। इस नोटिफिकेशन के मुताबिक, अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड (इंटरव्यू लेटर) 23 मई से उपलब्ध होंगे। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इंटरव्यू का आयोजन 1 जून, 2021 से किया जाना है। यह इंटरव्यू प्रातः 10:30 बजे से किया जाना है। ध्यान रहे कि इस इंटरव्यू में सम्मिलित होने वाले कैंडिडेट्स को उक्त समय के एक घंटा पहले ऑफिस में मौजूद होना होगा।

भर्ती विवरण:
मध्य प्रदेश में मेडिकल ऑफिसर के भर्ती के लिए इस भर्ती के नोटिफिकेशन 8 फरवरी को जारी हुए थे। किस में ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया 15 फरवरी से आरम्भ हुई थी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को 14 मार्च और 21 अगस्त समय दिया गया था। बाद में एप्लीकेशन फॉर्म में संशोधन करने के लिए 16 मार्च तक का वक़्त दिया गया था। वही कमीशन के ऑफिस में डॉक्यूमेंट तथा एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट करने की अंतिम दिनांक 26 मार्च 2021 निर्धारित की गई थी।

इंटरव्यू:-
इस भर्ती के जरिए मध्य प्रदेश में कुल 727 मेडिकल ऑफिसर की भर्तियां की जाएंगी। इसमें अभ्यर्थियों का सिलेक्शन डायरेक्ट इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को मेरिट के हिसाब से शॉर्टलिस्ट किया गया है। बता दें कि इस भर्ती में खाली पदों से 5 गुना अधिक अभ्यर्थियों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा। आधिकारिक पोर्टल पर विजिट करके भर्ती का पूरा विवरण जान सकते हैं।

यहां 1430 पदों पर हो रही है सरकारी भर्ती, जल्द करें आवेदन

SBI में नौकरी पाने का एक और अवसर, बढ़ी आवेदन करने की तारीख

चेन्नई मेट्रो रेल ने निकाली कई पदों पर भर्ती, 1 लाख से अधिक मिलेगा वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -