होली पर डांस करते हुए युवक ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू और फिर...
होली पर डांस करते हुए युवक ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू और फिर...
Share:

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गोविंद कॉलोनी में एक युवक को होली का जश्न मनाने की कीमत अपनी मौत से चुकानी पड़ी। जी दरअसल यहाँ होली की मस्ती में डांस करने के दौरान युवक ने खुद के सीने में चाकू मार लिया। बताया जा रहा है उसके बाद घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया, हालाँकि वह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है यह घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविंद कॉलोनी की है। जी दरअसल यहां रहने वाला युवक गोपाल (38) होलिका दहन के प्रोग्राम में डीजे पर डांस कर रहा था।

वहीँ गाने पर नाचते हुए उसने हाथ में एक चाकू लिया और खुद के सीने में मारने का एक्शन करने लगा। इसी बीच चाकू गोपाल के सीने में गहराई तक घुस गया और इस वजह से उसके सीने से खून बहने लगा। वहीँ इस दौरान आसपास मौजूद दोस्तों और रिश्तेदार उसे पास के एक अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां हुए इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खबरों के अनुसार डांस कर रहे सभी युवकों ने शराब पी रखी थी। मृतक सिलाई का काम करता था।

वहीँ दूसरी तरफ इस मामले में बाणगंगा थाने के जांच अधिकारी योगेश सिंह ने बताया कि, 'मृतक गोपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो हॉस्पिटल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।' इसके अलावा पुलिस का कहना है कि मृतक शादीशुदा है वो अपने बेटे और माता-पिता के साथ रहता है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

होली पर घर पर बनाएं हर्बल कलर, ये हैं सबसे आसान तरीके

यहाँ होली के दिन लड़की को भगा ले जाता लड़का, देखते रह जाते हैं घरवाले

किनके लिए शुभ और किनके लिए अशुभ रहेगा होली का पर्व, यहाँ जानिए राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -