बॉयफ्रेंड ने की कही और शादी तो प्रेमिका ने ले ली जान

जबलपुर: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब कम हो चुका है लेकिन इस बीच अपराध के मामलों में बढ़त देखने के लिए मिली है। हाल ही में जबलपुर पुलिस ने एक युवक की मौत के मामले में एक्स प्रेमिका और उसकी बहन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इस हत्याकांड की वजह अब जाकर साफ हुई हैं। जी दरसल प्रेमिका अपने प्रेमी की दूसरी जगह हो रही शादी से नाराज थी, और इसी के चलते उसने अपनी बहन के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले से जबलपुर पुलिस ने बीते शनिवार को पर्दा हटाया।

यह मामला सोनू पटेल हत्याकांड का था जो अब साफ़ हो चुका है। ग्रामीण एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ''24 मई को हरगढ़ के जंगलों से एक नरकंकाल मिला था। कंकाल के टुकड़े कई हिस्सों में बिखरे पड़े थे, जिससे ऐसा लग रहा था कि जानवरों ने लाश को खाया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर जानकारी सामने आई कि इस शख्स की हत्या की गई थी।'' आगे उन्होंने बताया कि ''मामले की तफ्तीश के दौरान मालूम हुआ कि अपनी शादी के चार दिन बाद ही सोनू पटेल नाम का एक युवक लापता हो गया था। लिहाजा उसके घरवालों को बुलाकर शिनाख्त करवाई गई तो पता चला कि लाश सोनू पटेल की ही है।''

वही उन्होंने बताया कि पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की तो यह पता चला कि सोनू शादी से पहले मधु नाम की एक लड़की से प्रेम प्रसंग में था। इस मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस के सामने खुलासा करते हुए बताया कि सोनू की शादी से मधु नाराज थी और उसने सोनू की पत्नी तक को अपने रिश्तों के बारे में बता दिया था। केवल यही नहीं मृतक की पत्नी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को यह भी बताया कि जिस दिन उसका पति गायब हुआ, उस दिन उसे उसकी पूर्व प्रेमिका मधु का फोन आया था। उसके बाद सारा मामला साफ़ हो गया और पुलिस ने मधु को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सब कबूल कर लिया।

आज उत्तर प्रदेश में हो सकती है बारिश, आंधी आने की भी है आशंका

आज है रंभा तृतीया व्रत, यहाँ जानिए आज का पंचांग

वेदांता ने कर्नाटक में अपना दूसरा कोविड फील्ड अस्पताल किया शुरू

Most Popular

- Sponsored Advert -