विदिशा घटना पर राहुल गाँधी ने जताया दुःख, कहा- 'कांग्रेस साथी बचाव कार्य में हर संभव मदद करें'
विदिशा घटना पर राहुल गाँधी ने जताया दुःख, कहा- 'कांग्रेस साथी बचाव कार्य में हर संभव मदद करें'
Share:

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के विदिशा में एक कुएं में कई लोगों के गिरने की घटना पर दुःख जाहिर किया है। इसी के साथ ही उन्होंंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे बचाव कार्य में हर संभव मदद करें। जी दरअसल राहुल गांधी ने इस इस घटना से संबंधित खबर साझा की है और अपने ट्वीट में लिखा है, 'बेहद दुखद। मृतकों के परिवारजनों को शोक संवेदनाए कांग्रेस साथियों से अपील है कि बचाव कार्य में हर संभव मदद करें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 120 किलोमीटर दूर विदिशा जिले के गंजबासौदा में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। यहाँ लाल पठार गांव में कुएं में लड़के के गिरने के बाद उसे निकालने पहुंचे लोगों की भीड़ की वजह से कुआं धंस गया, जिसके चलते करीब 30 से ज्यादा लोग अंदर जा गिरे। वहीँ उसके बाद एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन की टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किया।

इसके बाद अब तक तकरीबन 19 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। वहीँ अब भी कई लोग लापता हैं, जबकि 4 की मौत हो चुकी है और उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस हादसे के तुरंत बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटनास्थल पर एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमों को भोपाल से बचाव कार्य के लिए रवाना किया था और साथ ही, मुख्यमंत्री ने तमाम बड़े अधिकारियों से बात कर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के लिए कहा।

राजस्थान पटवारी भर्ती के लिए शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, जल्द करें आवेदन

Google उपयोगकर्ताओं को उनके खोज इतिहास में अतिरिक्त सुरक्षा जोड़ने लिए बना रहा है योजना

यूपी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए बढ़ी आवेदन की दिनांक, अब इस तारीख तक कर पाएंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -