जानिए आज कैसा रहेगा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल?

जानिए आज कैसा रहेगा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में झमाझम वर्षा का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को भी मौसम विभाग ने दोनों प्रदेशों में कई अलग-अलग मौसमी हालातों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है तथा लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है। मध्य प्रदेश के कई जिलों भारी वर्षा होने की संभावना है। छत्तीसगढ़ में भी कई क्षेत्रों में छिटपुट बारिश देखने को मिलेगी। अगले दो-तीन दिनों तक दोनों प्रदेशों में वर्षा से राहत नहीं मिलेगी। 

वही बात यदि मध्य प्रदेश के मौसम की करें तो नर्मदापुरम संभाग के साथ-साथ बुरहानपुर एवं खंडवा जिलों के अधिकांश हिस्सों में वर्षा के आसार जताए गए हैं। भोपाल एवं उज्जैन के साथ ही सागर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, मंडला, खरगौन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, गुना, अशोकनगर एवं शिवपुर के अनेक जगहों में वर्षा की संभावना है। शहडोल एवं चंबल संभाग के जिलों के अतिरिक्त कटनी, जबलपुर, पन्ना, दमोह, डिंडौरी, छतरपुर, टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिलों में कुछ जगहों में वर्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

वही छिंदवाड़ा, बालाघाट, सागर, विदिशा, रायसेन, सीहोर, नर्मदापुरम, खरगौन, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, मंदसौर, नीमच, गुना, अशोकनगर, शिवपुरी, श्योपुरकलां, भिंड एवं मुरैना जिलों में भारी से मध्यम बारिश के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, देवास जिलों में भारी वर्षा के साथ बिजली गिरने की संभावना है। छत्तीसगढ़ की बात करें तो छत्तीसगढ़ में वर्षा का दौर जारी है। बृहस्पतिवार को मौसम विभाग ने बीजापुर एवं नारायणपुर जिले में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इसके अतिरिक्त धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, बस्तर संभाग में येलो अलर्ट जारी किया गया है। रायपुर सहित राज्य के अन्य जिलों में हल्की से मध्यम वर्षा के आसार हैं।

रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर

शख्स को था पत्नी के चरित्र पर शक, उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी की फेक Insta ID बनाकर पति ने की घिनौनी हरकत, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -