MP Vaccination MahaAbhiyan को लेकर CM शिवराज ने किया कमल नाथ का अभिनंदन
MP Vaccination MahaAbhiyan को लेकर CM शिवराज ने किया कमल नाथ का अभिनंदन
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर अब कम होने लगा है। ऐसे में आज से कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए वैक्सीनेशन के बड़े अभियान की शुरूआत हो चुकी है। अब इसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा अभियान को सफल बनाने के लिए जनता से की अपील पर उनका अभिनंदन किया है।

जी दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को करते हुए उन्होंने लिखा है, ''#MPVaccinationMahaAbhiyan से जुड़ने और जनता में वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी का अभिनंदन करता हूँ। हम सभी को साथ मिलकर मध्यप्रदेश की जनता को एक सुरक्षा कवच प्रदान करना है। साथ ही इससे पहले सीएम शिवराज ने कहा था कि, कोरोना और वैक्सीनेशन अभियान राजनीति का विषय नहीं है।''

आप सभी को बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए बीते दिनों यह कहा था कि, ''मध्य प्रदेश को कोरोनावायरस से मुक्त करना हम सबकी जिम्मेदारी है। कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन ही सबसे बड़ा हथियार है। प्रदेशवासियों से मेरा अनुरोध है कि वे 21 जून से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन अभियान में टीका अवश्य लगवाएं। अफवाहों में न आएं, स्वस्थ मध्य प्रदेश बनाएं।'' अब उनके इसी अनुरोध के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका अभिनंदन किया है।

RSS के संस्थापक डॉ. केशव बलिराम हेडगेवार की पुण्यतिथि पर CM शिवराज ने किया नमन

तमिलनाडु: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत 2 घायल

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बोले CM योगी- 'योग अमूल्य उपहार है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -