एमपी आदिवासी व्यक्ति की मौत के मामले में 5 लोग हुए गिरफ्तार
एमपी आदिवासी व्यक्ति की मौत के मामले में 5 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

एक 40 वर्षीय आदिवासी व्यक्ति को एक वाहन से रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटे जाने की घटना के बाद राष्ट्रीय आक्रोश फैल गया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। यह घटना मध्य प्रदेश के नीमच क्षेत्र में हुई जब कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति पर कथित तौर पर आठ लोगों ने हमला किया और फिर उसे बांध दिया और थोड़ी दूरी तक ले गया।

आदमी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उसकी चोटों के परिणामस्वरूप उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस के बयान के अनुसार, आरोपियों में से एक ने कन्हैयालाल भील को अपनी मोटरसाइकिल से कुचल दिया, फिर अपने दोस्तों को फोन किया, जिन्होंने भील के साथ मारपीट की, उसे एक वाहन के पीछे की तरफ बांध दिया और कुछ दूर तक खींच लिया।
 
एसपी सूरज कुमार वर्मा ने कहा, "घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस हरकत में आई लेकिन तब तक आरोपी भाग गया था। पीड़ित को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।" अब इसी मामले में धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

 

 

 

भारत दर्शन टूरिस्ट ट्रेन आज से होगी शुरू

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया फिट इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च

भारतीय रेलवे पश्चिम बंगाल में विस्टाडोम कोच करेगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -