MP: दुकानदार ने सिगरेट के पैसे मांगे तो पीट-पीट कर दी हत्या

शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक दुकानदार का ग्राहकों से सिगरेट के रुपये मांगना जानलेवा साबित हो गया। बताया जा रहा है वह ग्राहक नशे में धुत्त थे और उन आरोपियों ने पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक अभी भी फरार है। इस मामले में ब्यौहारी एसडीओपी भविष्य भास्कर का कहना है, शहडोल जिले के देवलौंद थाना क्षेत्र के एमपीईबी कालोनी निवासी पप्पू सोनी की एक छोटी सी किराना दुकान थी।

शुक्रवार रात मोनू खान, पंकज वैश्य, विराट सिंह, संदीप सिंह नाम के युवकों ने दुकान पर आकर पहले सिगरेट ली और जब पैसा देने की बारी आई तो विवाद करते हुए सिगरेट का पैसा देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दुकानदार पप्पू सोनी और आरोपियों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद के बीच आरोपियों ने दुकानदार को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान शोर-शराबे की आवाज सुनकर दुकानदार के परिजन आ गए लेकिन तब तक आरोपी भाग गए। यह सब होने के बाद गंभीर अवस्था में दुकानदार पप्पू सोनी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहाँ पप्पू सोनी ने दम तोड़ दिया। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकरी मिली वैसे ही देवलौंद पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विराट सिंह, संदीप सिंह और पंकज वैश्य को गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि चौथा आरोपी मोनू खान अभी फरार है। इस मामले में पुलिस का कहना है वह आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने फरार मोनू खान के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है।

इन राशि के लोगों को लाभ देगा रविवार

भोपाल: युवक-युवती के साथ बदसलूकी, खींचकर उतारा लड़की का बुर्का

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने मछुआरों की रिहाई सुनिश्चित करने में प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की

Most Popular

- Sponsored Advert -