सब्जी बेचने वाली के पैरों पर ऊर्जा मंत्री ने रखा सिर, बोले- 'पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी...'
सब्जी बेचने वाली के पैरों पर ऊर्जा मंत्री ने रखा सिर, बोले- 'पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी...'
Share:

ग्वालियर: सोशल मीडिया पर मप्र के ग्वालियर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर एक सब्जी बेचने वाली वृद्ध महिला बीना बाई से बोल रहे हैं कि मां, पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी बात सुनूंगा, मैं तेरा बेटा हूं, पहले मेरी पिटाई कर ले!। तत्पश्चात, मंत्री ने वृद्ध महिला के दोनों हाथ पकड़े तथा अपने गाल पर थप्पड़ जड़ दिए।

वही इसके चलते मौके पर उपस्थित कुछ व्यक्तियों ने मंत्री को रोकने का प्रयास किया मगर उन्होंने हाथ झटक दिया। दरअसल ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे। मगर यहां वो दुकानदारों के विरोध में घिर गए। इन व्यक्तियों में अधिकांश महिला सब्जी विक्रेता थीं। इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं। इससे ये सभी लोग खफा थे। 

वही वृद्ध महिला ने मंत्री से बोला कि वो किराए के घर में रहती है तथा विधवा है। किसी प्रकार से सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी-रोजी चला रही है। किन्तु प्रशासन ने उनके (मंत्री) रहते हुए सैकड़ों निर्धन एवं प्रतिदिन कमाने खाने वाले दुकानदारों को हटा दिया। बता दें, उप नगर हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किए जाने के पश्चात् स्थानीय मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे तथा दुकानदारों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। वही यह घटना ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी की है। जहां पर सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटाने के चलते 1 महिला सब्जी विक्रेता को प्रशासन के अफसरों ने हटा दिया था। जिसके पश्चात् मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर मंत्री मुआयने के लिए पहुंचे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -