कोर्ट का आदेश ठुकरा कर महिला सांसद ने रचाई शादी
कोर्ट का आदेश ठुकरा कर महिला सांसद ने रचाई शादी
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु की महिला सांसद शशिकला पुष्प ने अदालत की अवमानना कर डॉ बी रामास्वामी से शादी कर ली है, जिसपर विवाद खड़ा हो गया है. जिस शख्स डॉ. रामास्वामी से उन्होंने शादी की है, उनकी पहली पत्नी ने बगैर तलाक लिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. कहा है कि बेटी पैदा होने पर रामस्वामी ने बेरुखी का बर्ताव करना शुरू किया और छोड़ दिया. तमिलनाडु की सांसद शशिकला का विवादों से पुराना नाता रहा है.

सोमवार(26 मार्च) को राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा ने अपने मंगेतर डॉ. रामास्वामी से नई दिल्ली के होटल में शादी रचाई. पहली पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने राज्यसभा सांसद शशिकला से रामास्वामी की शादी पर रोक लगाई थी. कहा था कि पहली पत्नी से शादी का निस्तारण होने तक दूसरी शादी नहीं हो सकती. बावजूद इसके दोनों ने शादी की. पहली पत्नी के वकील ने इस शादी को कोर्ट की अवमानना करार दिया है. शशिकला पर आरोपों का यह पहला मामला नहीं है,  उन पर पहले भी कई बार गंभीर आरोप लग चुके हैं. 

2016 में अन्नाद्रमुक पार्टी की तत्कालीन अध्यक्ष जयललिता ने शशिकला पुष्पा को पार्टी की छवि खराब करने के आरोप में निकाल दिया था. उन पर एक अगस्त को कार्रवाई हुई थी. दरअसल उन पर दिल्ली एयरपोर्ट पर द्रमुक सांसद तिरुचि शिवा पर विवाद के बाद थप्पड़ मारने का आरोप लगा था. इसके दो दिन बाद उन्होंने राज्यसभा में रोते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी, कहा था कि तमिलनाडु में उनकी जान को खतरा है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा था कि क्या सरकार उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करेगी. इसके बाद राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा पर उनकी घरेलू सहायिका ने नजरबंद करने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस मामले में राज्यसभा सांसद सहित उनके पहले पति और बेटे पर पुलिस ने केस दर्ज किया था. 

किसने कहा, राहुल का कुत्ता पीडी चलाता है उनका ट्विटर अकॉउंट

इस राज्यसभा सांसद की जा सकती है कुर्सी

सिद्धारमैया की 40 लाख की घड़ी का सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -