महिलाओं के बीच गरबा खेलती करती दिखीं सांसद, वायरल हुआ VIDEO
महिलाओं के बीच गरबा खेलती करती दिखीं सांसद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मुंबई: देश भर में इस समय नवरात्रि का जश्न मनाया जा रहा है। इस अवसर पर लोग होने वाले आयोजनों में हिस्सा ले रहे हैं तथा जमकर गरबा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले का गरबा करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो महाराष्ट्र के इंदापुर में एक नवरात्रि कार्यक्रम का है। इस इवेंट में सुले डांस करती हुई नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारामती की सांसद लवयात्री फिल्म के ‘चोगड़ा’ पर अन्य महिलाओं के साथ डांस कर रही हैं। इंदापुर के लखेवाड़ी में हुए इस समारोह में सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, कार्यक्रम के चलते कई महिलाओं ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ सेल्फी भी ली। ध्यान हो कि नवरात्रि का त्योहार सोमवार से आरम्भ हो गया है। इस के चलते लोग देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं तथा अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं। गरबा एवं डांडिया गुजरात और भारत के अन्य भागों में नवरात्रि के चलते किया जाने वाला एक मशहूर डांस है।

नवरात्रि के चलते गरबा परफॉर्मेंस के वीडियो आम हो गए हैं। इससे पहले बुधवार को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई के प्रतिष्ठित मरीन ड्राइव से इसी प्रकार का एक वीडियो शेयर किया था। आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में उत्साही भीड़ जय-जयकार करते हुए तथा साथ ही गरबा व डांडिया करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है।

संदीप- बबलू नाम बता कर गरबा पंडाल में पहुंचे मुस्लिम युवक, कर रहे थे कुछ ऐसी हरकत

शुरू हुआ मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान, पात्रताधारियों को मिलेगा लाभ

आज प्रदेश को मिलने जा रहा है यह उपहार, सीएम शिवराज करेंगे घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -