अब सज्जन वर्मा ने चला शब्द बाण, विजयवर्गीय को कहा पागल कुत्ता
अब सज्जन वर्मा ने चला शब्द बाण, विजयवर्गीय को कहा पागल कुत्ता
Share:

भोपाल: इन दिनों नेताओं की बदजुबानी सामने आ रही है। नेताओं द्वारा चुनावी प्रचार के दौरान अपने संवादों को तीखा किया जाता रहा है। एक दूसरे के डीएनए और अन्य तरह की बातों से राजनीतिक छींटाकशी की गई। बिहार चुनाव का शोर थमने के बाद परिणाम आने पर यह छींटाकशी और बढ़ गई है। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना कुत्ते से करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा तंज कसा गया था। जिसके जवाब में शत्रुघ्न ने उन्हें भौंकने वाले कुत्ते की संज्ञा दी थी लेकिन अब इस मामले में सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने अपना बयान दिया है।

उन्होंने भाजपा में विरोध करने वाले सांसद शत्रुघ्न का समर्थन करते हुए कहा कि शत्रु भाई, हमारे शहर से एक पागल कुत्ता कभी मुंबई, कभी बिहार भाग जाता है, अभी आपके पास आया है जंजीर में डालकर वापस लौटाऐं। उल्लेखनीय है कि सांसद सज्जनसिंह वर्मा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें वापस लौटायें।

उल्लेखनीय  है कि सज्जन सिंह वर्मा पहले भाजपा की सीट से सांसद रह चुके हैं। बाद में उन्होंने कांग्रेस से नाता जोड़ लिया था। भाजपा में रहने के दौरान कैलाश विजयवर्गीय से उनका छत्तीस का आंकड़ा था। नेताओं के बीच चलने वाली तकरार लगातार तेज हो रही है। इसमें नेता आपस में तीखे वार कर रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -